101 वर्षीय बुजुर्ग ने दी कोराना को मात, फ्लू से भी जीती थी जंग

कोराना वायरस को लेकर जहां पूरी दुनिया तबाह है पूरी दुनिया में इस खतरनाक वायरस की वजह से खौफनाक मंजर देखने को मिल रहा है वही इस बीच बड़ी खबर सामने आई है 101 वर्षीय बुजुर्ग ने इस बीमारी को

मात दिया है हालांकि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए इसके बावजूद कोरोना से जंग में उन्होंने जीत हासिल किया है इस खबर के बाद पूरी दुनिया में उम्मीद जगी है उन्होंने 1918 में आए हुए फ्लू महामारी को भी मात दी थी वर्ष 1918 में अपनी मां के गर्भ में थे और उनकी मां को फ्लू महामारी हो गया था उस वक्त इस फ्लू महामारी से 600000 लोगों की जान गई थी लेकिन उनकी मां ने इस पर जीत हासिल किया था ।

बता दें कि यह मामला इटली का है इटली के समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार यह बुजुर्ग इटली के तटीय शहर रे मिनी के रहने वाले मिस्टर पी है। अस्पताल में बस उनकी ही चर्चा हो रही है लोगों के बीच उम्मीद जगी है कि जब 101 वर्षीय बुजुर्ग कोरोना की जंग में जीत सकता है तो दूसरे क्यों नहीं। कोरोना वायरस के वजह से लोगों में यह बड़ा खौफ रहा है की यदि घर में किसी बुजुर्ग को कोरोना वायरस से संक्रमित हो जाते हैं तो उनका इलाज कठिन है और उन्हें बचाना संंंं मुश्किल है।
Source: https://muznews.in/Article/2847

अन्य समाचार