8,000 रूपये से कम कीमत में आने वाला है ये स्मार्टफोन, जानें इसके बारे में

Infinix Hot 9 स्मार्टफोन को अभी इंडोनेशिया में लाँच किया गया है, इसको जल्द ही भारत में लाँच किया जायेगा। इस फोन की कीमत 8,000 रूपये से भी कम है। इसके अलावा इस फोन में के रियर में कैमरा सेटअप की डिजाइन काफी अलग दी गई है। इस फोन को भारत में लाँच को लेकर जानकारी नही दी गई है पर उम्मीद है कि इस फोन को भारतीय लोगो के लिए जल्द उपलब्ध कराया जायेगा।

इस फोन को लेकर कहा जारहा है कि इस फोन को साधारण लोगो के लिए बनाया गया है। इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि अपने आप में काफी दमदार बैटरी मानी जाती है। इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन के पिछले हिस्से में एक से अधिक कैमरा सेटअप दिया गया है।

इस फोन के कैमरे सेंसर के बारे में आपको जानकारी दे तो इसमें 16 मेगापिक्सल, व दो कैमरे 2 मेगापिक्सल के दिए गए है। आपको बता दे कि इस फोन में दो कैमरे 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसको एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

इस फोन में सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया है जो कि 8 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इसमें 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन में 6.60 इंच की डिस्प्ले दी गई है।

अन्य समाचार