Redmi K30 Pro Zoom Edition के 12 जीबी रैम वेरिएंट को जल्द किया जा सकता है लाँच

Redmi K30 Pro Zoom Edition स्मार्टफोन को तो लाँच कर दिया गया है लेकिन अब इस फोन के 12 जीबी रैम वेरिएंट के लाँच को लेकर जानकारी मिली है, इसको जल्द लाँच किया जा सकता है।

इस फोन के अभी चीन में लाँच किया गया है। कहा जारहा है कि इस फोन को जल्द भारत में भी लाँच किया जा सकता है। इसके अलावा फोन का कैमरा अलग ही डिजाइन में दिया गया है जो कि काफी दमदार माना जाता है। इस फोन में पाॅप अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इसको एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा जा सकता है।

इस फोन के कैमरे सेंसर की बात करें तो इसमें चार कैमरे सेंसर दिए गए है यानी कि इस फोन के रियर में 64 मेगापिक्सल, 13 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में सेल्फी लेने के लिए 20 मेगापिक्सल का पाॅप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है।

इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.67 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4700 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसको चार्ज करने के लिए इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।
इस फोन में 8 जीबी की रैम व 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है जो कि अपने आप में काफी खास मानी जाती है। अब इस फोन के 12 जीबी रैम वेरिएंट को लाँच करने को लेकर जानकारी सामने आयी है। उम्मीद की जा रही है कि इसको जल्द पेश किया जा सकता है।

अन्य समाचार