तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में दया भाभी की जगह जल्द ले सकती हैं ये ऐक्ट्रेस

तारक मेहता का उल्टा चश्मा दिन पर दिन लोगो का चाहिता कोमेडी शो बनता जा रहा है. जिसका हर एक एपिसोड हर कोई व्यक्ति बहुत ही ध्यान से देखते है. इसमें अभिनय करने वाले सभी कलाकारों के रोल बहुत ही दिलचस्प है. यही सबसे बड़ी वजह है. कि ये लोगो को एक दुसरे से बांधे रखता है. आज इस शो को 10 साल हो चुके है. फिर भी ये शो टीवी का सबसे मशहूर शो माना जाता है.


वैसे तो इस शो के सभी करेक्टरों ने अपनी मजेदार एक्टिंग से लोगो के दिलों में राज किये है. और अलग ही पहचान बनायी है. इस सीरियल की कहानी जेठालाल और दया भाभी के इर्द-गिर्द घूमती है. लेकिन काफी समय से इस शो की मेन ऐक्ट्रेस दया भाभी दर्शकों को नही दिखी है. कहा जा रहा है. कि दिशा वकानी यानि दया भाभी इस शो को हमेशा के लिए छोड़ने वाली है. इनकी जगह एक नई ऐक्ट्रेस को लिया जा रहा है.

सब टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दया भाभी का दिलचस्प रोल निभाने वाली ऐक्ट्रेस दिशा वकानी जल्द ही ये शो छोड़ देने वाली है, क्योंकि असल जिन्दगी में दिशा माँ बन गयी हैं और अपने बच्चे और परिवार की परवरिस के लिए वो ये शो से दूर है. लेकिन इस बारे में शो के निर्माताओ का कहना है. कि कुछ ही समय के लिए वो इस शो से गायब है. वो फिर दुबारा इस शो में एंट्री लेंगी. फिलहाल आपको बता दे कि दयाबेन के किरदार में दिशा वकानी को काफी पोपुलारिटी मिली है.

मीडिया में आई खबरों की माने तो मेकर्स दिशा यानि दया भाभी के रूप में पॉपुलेरिटी को देखते हुए कोई भी चांस नही लेना चाहते है. इसलिए उन्होंने दिशा के रिप्लेसमेंट के लिए स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहु यानी की जिया मानेक को लेने का विचार कर रही है.
जिया मानेक दया भाभी के रोल के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. इन दोनों स्टारों की शकले भी मिलती है. इसलिए मेकर्स जिया को दिशा की जगह दया भाभी बना सकती है.
अगर जिया दया भाभी बनती हैं, तो ये देखना है दिलचस्प होगा कि क्या दिशा की तरह ही दर्शक जिया को भी वो प्यार दे पाएँगे या नहीं.

अन्य समाचार