इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में दी गई है 8 जीबी रैम और इसकी कीमत है इतनी

Samsung Galaxy S10 Lite स्मार्टफोन को इसी साल लाँच किया गया है। इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है और इस फोन की कीमत 39,999 रूपये है। फोन को लाँच के कई दिनों बाद बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया था। इस फोन पर बैंक आॅफर्स दिए जा रहे है। इस फोन को किस्तों पर भी खरीदा जा सकता है। इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी जा रही है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन के कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में 8 जीबी की रैमदी गई है और इसके अलावा इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन पर एक्सचेंज आॅफर दिया जा रहा है। इसमें सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है।

इस फोन में सेल्फी वाला कैमरा 32 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसके अलावा इस फोन में के रियर में एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है, इसके अलावा इस फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.7 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

अन्य समाचार