इस फोन में दिया गया है 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा, जानें इसके बारे में

POCO X2 स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए दो कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा 20 मेगापिक्सल का दिया गया है जो कि अपने आप में काफी खास कैमरे माने जाते है। इस फोन को किस्तों पर खरीदा जा सकता है। इस फोन पर एक्सचेंज आॅफर्स दिए जा रहे है। इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी गई है, अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

सबसे पहले इस फोन की सेल्फी कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में सेल्फी लेने के लिए दो कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा 20 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसके साथ देने के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन के रियर में एलईडी फ्लैश दी गई है। इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया जा रहा है।

इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.67 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है।

इस स्मार्ट फोन की स्टोरेज की बात करें तो इस फोनमें 6 जीबी की रैम दी गई है और इस के अलावा इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन को गति देने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर दिया गया है।

अन्य समाचार