'बाहर निकलो, हाथ मिलाओ, छींको, वायरस फैलाओ' कहने वाला इंजीनियर मोहम्मद मुजीब हिरासत में

नई दिल्ली टीम डिजिटल। कोरोना वायरस को रोकने के लिए केंद्र सरकार और राज्य सरकारों से लेकर बड़ी सिनेमा उद्योगपति, हस्तियों और क्रिकेट स्टार तक सभी हर मुमकिन कोशिश करके लोगों की मदद कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग इस मौत के वायरस को फैलाने की कोशिशें भी कर रहे हैं।

लॉकडाउन: सड़कों पर हजारों प्रवासी देख केजरीवाल सरकार हैरान! लिया ये फैसला
Seriously? This guy is an @Infosys employee? https://t.co/SGFRpGKLTP
बाहर निकलो, हाथ मिलाओ, खुले में छींको, वायरस फैलाओ सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इंफोसिस के इंजीनियर मोहम्मद मुजीब ने बाकायदा 'अपने' लोगों से वायरस को ज्यादा से ज्यादा फैलाने के लिए बाहर निकलने की अपील की। मगर उसकी ये अपील पुलिस को दिखाई दे गई और उसे हिरासत में ले लिया गया। मुजीब के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।
कोरोना के संकट में देश, ऑटो इंडस्ट्री को नहीं मिली सरकारी मदद
Hey @Infosys! What kind of Islamic Terrorists are working in your organization? It's really unsafe for other employees. @Infosys_nmurthy sir, please fire him right now. pic.twitter.com/xR0a28a9TY
इंफोसिस ने भी नौकरी से बाहर किया बेंगलुरु के इस बेहद चौंकाने वाले मामले में आपत्तिजनक पोस्ट के मिलने के बाद खुद इंफोसिस ने भी उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया। साथ ही इस बारे में सोशल मीडिया पर ट्वीट करके सफाई भी दी है कि कंपनी ऐसी किसी भी सोच से इत्तिफाक नहीं रखती। मुजीब की इस गंदी पोस्ट के किलाफ तुरंत हरकत में आते हुए पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और एफआईआर दर्ज की है।
लॉकडाउन: राशन की महामारी के बीच दो लड़कों ने बढ़ाया हाथ, घर-घर जाकर की फ्री डिलिवरी
This is a very serious matter. He is a high tech Jihadi confirmed as the Senior Technology Architect of the global tech giant Infosys. He can't be alone. It calls for a serious anti terror probe. @AmitShah https://t.co/xQ5uybx9oy
सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं प्रतिक्रियाएं बेंगलुरु के ज्वायंट पुलिस कमिश्नर संदीप पाटिल ने बताया कि मुजीब को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके खिलाफ मामले की जांच की जा रही है। पाटिल ने बताया कि 25 साल का मुजीब बेंगलुरु का रहने वाला है। उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 505 के तहत लोगों को उकसाने और उत्तेजित करने की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल उसकी इस मानसिकता के लिए जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि उसकी कंपनी ने भी उसकी सेवाएं बर्खास्त कर दी हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी उसकी इस हरकत के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आनी शुरु हो गई हैं।

अन्य समाचार