पाॅप अप सेल्फी वाले कैमरे फोन की कीमत है इतनी कम, जानें इसका नाम

Infinix S5 Pro स्मार्टफोन में पाॅप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है और इस फोन की कीमत 9,999 रूपये है। इस फोन को फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध करा दिया गया है। इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है, इसके अलावा इस फोन में 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन को किस्तों पर खरीद सकते हो। इस फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है।

इस फोन में पाॅप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है जिसके सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन के रियर कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसके रियर में तीन कैमरे दिए गए है जो कि अपने आप में काफी दमदार कैमरे माने जाते है।

इस फोन के कैमरे की जानकारी दे तो इस फोन में एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसके अलावा इस फोन में 2 मेगापिक्सल व लो लाइट सेंसर दिया गया है। इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.53 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इस स्मार्ट फोन के पिछले हिस्से में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन के पाॅवर सिस्टम के बारे में जानकारी दे तो इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में मीडिया टेक प्रोसेसर दिया गया है जो कि फोन को गति देने में सहायक है। इस स्मार्ट फोन की डिजाइन काफी शानदार दी गई है।

अन्य समाचार