Redmi Note 8 स्मार्टफोन को अपडेट मिलने की खबर सामने आयी, जानें

Redmi Note 8 स्मार्टफोन के लिए अपडेट मिलने की जानकारी सामने आयी है। इस फोन को भारत में पिछले साल लाँच किया गया था, जिसके बाद से इस फोन को कई बार अपडेट मिल चुका है। अपडेट मिलने के बाद इस फोन में कई बदलाव देखने को मिलेगा। इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है। इस अपडेट की साइज के लिए कहा जा रहा है कि इसमें 434 एमबी का अपडेट है। अब इसके बारे में अन्य जानकारी भी आपको देते है-

इस अपडेट को लेकर आपके पास कोई नोटिफिकेशन नही आया है तो फोन की सेंटिग में जाकर चैक कर सकते है। इस फोन के लिए मार्च 2020 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच दिया गया है। इसके अलावा इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन में कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे।

इस फोन को अपडेट करने से पहले इस फोन की बैटरी को फुल चार्ज कर ले ताकि इसमें कोई दिक्क्त ना हो। इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है इसके अलावा इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन में 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि अपने आप में काफी दमदार बैटरी मानी जाती है। इस फोन में 18 वाॅट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इस फोन में चार कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है।

अन्य समाचार