Realme X2 स्मार्टफोन के लिए अपडेट को जारी कर दिया गया, जानें इसके बारे में

Realme X2 स्मार्टफोन के अपडेट जारी कर दिया गया है, अब इसमें आपको कई नए फीचर्स देखने को मिलेगे। इस अपडेट के द्वारा कई बग्स को फिक्स किया गया है। फोन के कैमरे में भी सुधार देखने को मिलेंगे। इस अपडेट से फोेन की परफॉर्मेंस भी काफी बेहतर होगी। फोन को अपडेट मिलते ही इसमें कई बदलाव देखने को मिलते है जो कि अपने आप में काफी खास माने जाते है। अब इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन के कैमरे सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा तो 64 मेगापिक्सल का दिया गया है, इसका साथ देने के लिए इसमें दूसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का दिया गया है, इसमें तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है और चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इस फोन में सेल्पी लेने के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन की रैम की बात करें तो इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है, इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है।

इस स्मार्ट फोन में स्टोर करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। आप को जानकारी के लिए बता के इस फोन को हाल ही में पेश किया गया था। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी गई है यानी कि इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं।

अन्य समाचार