फ्री लैंडलाइन सर्विस देने की तैयारी में Tata Sky ब्रॉडबैंड

Tata Sky ब्रॉडबैंड ग्राहकों को जल्द ही फ्री लैंडलाइन सर्विस दी जाएगी. इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर ने जानकारी अपनी वेबसाइट पर एक पोस्टर जारी कर दी है. इस नए डेवलपमेंट से टाटा स्काई की ब्रॉडबैंड सर्विस को Jio Fiber और Airtel से मुकाबला करने में मदद मिलेगी. क्योंकि ये कंपनियां पहले से ही अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस के साथ लैंडलाइन फैसिलिटी ऑफर करती हैं.

उम्मीद की जा रही है कि टाटा स्काई द्वारा अपने ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ दिया जाएगा. अनलिमिटेड हाई-स्पीड डेटा के साथ टाटा स्काई ब्रॉडबैंड प्लान्स की शुरुआत 900 रुपये प्रति महीने से होती है. फ्री लैंडलाइन सर्विस का टीजर ऑनलाइन जारी किया गया है और यहां कोई जानकारी इस संबंध में नहीं दी गई है.
कोरोना से जूझते लोगों के सम्मान में Google इस साल नहीं करेगा अप्रैल फूल प्रैंक
कंपनी द्वारा एक तस्वीर जारी किया गया है, जिसमें लिखा है 'स्ट्रीम अनलिमिटेड. कॉल अनलिमिटेड.' इससे ये समझा जा सकता है कि इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर द्वारा नई लैंडलाइन सर्विस के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग बेनिफिट्स दिेए जाएंगे. साथ ही कंपनी ने ये भी मेंशन किया है कि नई सर्विस जल्द ही आएगी. हालांकि लॉन्चिंग डेट की घोषणा नहीं की गई है.
टाटा स्काई ब्रॉडबैंड के पास तीन अनलिमिटेड मंथली प्लान्स हैं. ये प्लान्स 900 रुपये से शुरू होते हैं और 1,100 रुपये जाते हैं. इनमें 100Mbps तक की इंटरनेट स्पीड मिलती है. साथ ही यहां प्लान्स को 3, 6, और 12 महीनों के लिए भी सेलेक्ट करने का ऑप्शन मिलता है. टाटा स्काई लैंडलाइन सर्विस को टीजर को सबसे पहले टेलीकॉमटॉक ने स्पॉट किया था.

अन्य समाचार