कोरोना लॉकडाउन पलायन: दिल्ली से यूपी-बिहार के लोगों के पलायन पर सियासत शुरू

कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन के बीच दिल्ली के पलायन पर सियासत शुरू हो गई है। शनिवार को डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर यूपी सरकार पर घटिया राजनीति का आरोप लगाया। उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उत्तर प्रदेश सरकार को राजनीति करने से बचने की नसीहत दी।

दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने टवीट करते हुए कहा कि मुझे बहुत दुःख है कि कोरोना महामारी के बीच भाजपा नेता ऐसी राजनीति पर उतर आए है। यूपी सरकार पर उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली के पलायन पर यूपी सराकर आरोप लगा रही है कि अरविंद केजरीवाल ने बिजली पानी काट दिया इसलिए लोग दिल्ली से जा रहे हैं। यह गम्भीरता से एक होकर देश को, बचाने का समय है, घटिया राजनीति का नहीं।
मुझे बहुत दुःख है कि कोरोना महामारी के बीच बीजेपी नेता टुच्ची राजनीति पर उतर आए है. @myogiadityanath जी की सरकार ने आरोप लगाया है कि @ArvindKejriwal जी ने बिजली पानी काट दिया इसलिए लोग दिल्ली से जा रहे हैं. यह गम्भीरता से एक होकर देश को, बचाने का समय है, घटिया राजनीति का नहीं.
सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के मार्गदर्शन में कोरोना से लड़ाई में कई कदम ऐसे उठाए गए हैं जिनको बाकी राज्य आगे फालो कर रहे हैं। दिन में दो बार चार लाख से ज्यादा लोगों को खाना खिलाया जा रहा है। स्कूलों में नाईट शेल्टर्ज बनाए हैं। कोईभूखा नहीं सोएगा ये हमारी जिम्मेदारी है।

अन्य समाचार