शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा के लिए बनाया पैनकेक, देखि तस्वीर



इन दिनों पूरी दुनिया के साथ साथ भारत में कोरोना वायरस कहर देखने को मिल रहा है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड सितारे इन दिनों अपने अपने घर में बंद है। घर बैठे हर कोई कुछ न कुछ काम करता नजर आ रहा है। एक्टर के शाहिद कपूर का इन दिनों एक अलग रुप देखने को मिला। शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत के लिए पैनकेक बनाया है।

खुद मीरा राजपूत ने वो तस्वीर शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए वो लिखती हैं- मुझे खुशी है कि शाहिद ने मेरी जिम्मेदारी अपने ऊपर लेकर देखी, मैंने वो जिम्मेदारी छोड़ी तो उन्होंने लेने की कोशिश की। शाहिद कपूर भी इस बात से खुश हैं कि मीरा ने उनका बना पैनकेक खाया है। शाहिद ने अपने पैनकेक के ऊपर ढेर सारी स्ट्रॉबेरी डाल रखी हैं।

बता दें कि कोरोनावायरस की वजह से सभी बॉलीवुड फ़िल्मों की शूटिंग रोक दी गई है। इस मुश्किल वक़्त में सभी बॉलीवुड सेलेब्स अपने घरों में सेल्फ आइसोलेशन में हैं। शाहिद कुछ दिन पहले तक चंडीगढ़ में अपनी फ़िल्म 'जर्सी' की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से शूटिंग को बंद कर दिया गया था। वैसे शाहिद इस फिल्म के लिए खासा मेहनत कर रहे हैं। वो फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल भी हो चुके हैं।

अन्य समाचार