एक युवक ने कोरोना लॉकडाउन के चलते घर के रहने के लिए कहा तो किया यह बड़ा कांड

दिल्ली के रघुवीर नगर इलाके में शुक्रवार दोपहर एक युवक ने मोहल्ले के एक युवक को कोरोना लॉकडाउन के चलते घर के रहने के लिए कहा तो उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर चाकू से गोद दिया. आरोपियों ने पीड़ित मनीष पर ताबड़तोड़ आधा दर्जन से ज्यादा वार किए व फरार हो गए.

सूचना के बाद पहुंची राजौरी गार्डन थाना पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां मनीष की स्थिति गंभीर बनी हुई है. उसे आईसीयू में रखा गया है. पुलिस ने शनिवार को दोनों आरोपी अरुण व जमील को उसके दोस्त के घर से अरैस्ट कर लिया. अलावा पुलिस उपायुक्त समीर शर्मा ने बताया कि मनीष परिवार के साथ टीसी कैम्प रघुवीर नगर इलाके में रहता है. मनीष के पिता सब्जी की दुकान लगाते हैं. पिता के साथ मनीष भी दुकान पर बैठता है. शुक्रवार दोपहर मनीष का भाई संग्राम दुकान से सब्जी लेकर आ रहा था.
इसी दौरान आरोपियों ने उसे रोका तो संग्राम ने उन्हें कोरोना वायरस फैलने के चलते रुकने से इन्कार कर दिया व उन्हें भी घर जाने के लिए कहा. इस पर अरुण व संग्राम की बहस होने लगी. दोनों के बीच बहस हाथापाई में बदल गई व झगड़ा प्रारम्भ हो गया. झगड़े की जानकारी होने पर मनीष वहां पहुंचा व अपने भाई का बीच-बचाव करने लगा. इस दौरान जमील ने अपने दोस्त अयण के साथ मिलकर मनीष को चाकू से गोद दिया.
आरोपियों ने युवक पर करीब 8 वार किए व मौके से फरार हो गए. परिजनों ने मुद्दे की सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद इंस्पेक्टर अनिल कुमार, एसआई अजय की टीम के साथ मौके पर पहुंचे व घायल को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस टीम ने परिजनों के बयान पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर शनिवार को दोनों आरोपियों को उनके दोस्त के घर से दबोच लिया.

अन्य समाचार