अथिया ने शेयर की सेल्फ आइसोलेशन की फोटो, फैंस को बताया कैसे बीत रहा है घर में समय

मुंबई : बॉलीवुड के बाकी के स्टार्स की तरह सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) और उनका परिवार भी इन दिनों अपना पूरा समय अपने घर में बिता रहा है. लेकिन, लगता है सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) इन क्वारंटाइन डेज को ज्यादा एंजॉय नहीं कर पा रही हैं और सोते हुए ही अपना समय बिता रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें अपलोड की हैं, जिनमें वह अपने बिस्तर में लेटी दिख रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'वाइल्ड नाइट, होम' इन फोटोज में अथिया थोड़ी बोर दिखाई दे रही हैं. अथिया के कैप्शन को देखने के बाद उनके फैंस भी लगातार इस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं और मजाक मजाक में पूछ रहे हैं कि, आखिर उनकी ये फोटो किसने क्लिक की है. वहीं कुछ लोग उनसे बिस्तर से उठने को कह रहे हैं. फैंस को आथिया की यह फोटो काफी पसंद आ रही है, जिसे लेकर वह लगातार इस पर कमेंट कर रहे हैं.

wild night @ home ?. . . #stayhome #saturdaynight
A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on Mar 28, 2020 at 8:07am PDT
अथिया की यह फोटो और उसका कैप्शन सिर्फ उनके फैंस को ही नहीं उनके फ्रैंड्स को भी काफी हंसा रहा है. बता दें कोरोना के चलते इन दिनों देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन है. ऐसे में क्या आम आदमी और क्या सेलिब्रिटी हर कोई अपने-अपने घरों में समय बिता रहे हैं. यही वजह है कि अथिया शेट्टी भी इन दिनों घर पर रहकर इस फ्री टाइम को मूवी देखने और सोने में बिता रही हैं.
?
A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on Mar 15, 2020 at 4:04am PDT
वर्क फ्रंट की बात करें तो अथिया को आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) संग फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor)' में देखा गया था. जिसमें उन्होंने ऐनी उर्फ अनीता का रोल निभाया था, जो ऐसे लड़के से शादी करना चाहती है जो विदेश में रहता हो. हालांकि, उनकी यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई और ना ही पब्लिक जुटा पाई.

अन्य समाचार