ऋतिक रोशन ने अपना जी सिने बेस्ट एक्टर अवार्ड 'सुपर 30' की पूरी टीम को किया समर्पित!

अपनी जीत का सिलसिला जारी रखते हुए, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को हाल ही में फिल्म सुपर 30 में उनके प्रशंसित प्रदर्शन के लिए एक अन्य सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के खिताब से सम्मानित किया गया है। यह फिल्म गणितज्ञ और प्रोफेसर आनंद कुमार की कहानी पर आधारित है। आनंद कुमार के किरदार में ढलते हुए और उनकी भावनाओं का सटीक प्रदर्शन करते हुए, ऋतिक को फिल्म में उनके अभिनय के लिए बेहद सरहाया गया है।

‪Hrithik Roshan thanks his director and team as he wins Best Actor for Super 30 at Zee Cine Awards (Ps: Excuse the poor sync in the clip.)‬ #hrithik #hrithikroshan #super30
A post shared by Hrithikrules (Hrithik Roshan) (@hrithikrules_official) on Mar 28, 2020 at 10:09am PDT

अपने स्वीकृति भाषण में, ऋतिक ने अपना पुरस्कार पूरी टीम को समर्पित किया है, जो फिल्म बनाने में शामिल थी। एक वीडियो में, ऋतिक ने साझा किया "इस अद्भुत पुरस्कार के लिए ज़ी आपका बहुत बहुत धन्यवाद।
The Roshan’s celebrate Hrehaan’s birthday! #hrehaanroshan #hrithik #hrithikroshan
A post shared by Hrithikrules (Hrithik Roshan) (@hrithikrules_official) on Mar 29, 2020 at 3:44am PDT

मैं इस पुरस्कार को सुपर 30 की पूरी टीम, विशेष रूप से मेरे निर्देशक को समर्पित करना चाहूंगा। मुझे लगता है कि एक अभिनेता पेंटिंग में सिर्फ एक रंग की तरह होता है। इसलिए मैं यह अपने सभी सह-कलाकारों को, पूरी टीम को और अपने कर्मचारियों को समर्पित करना चाहता हूं, जो यह सुनिश्चित करने में अथक प्रयास करते हैं कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकूं।
Star performer for a reason! #hrithik #hrithikroshan #20yearsofhrithikroshan
A post shared by Hrithikrules (Hrithik Roshan) (@hrithikrules_official) on Mar 28, 2020 at 10:45am PDT

इसलिए एक बार फिर आपको धन्यवाद देता हूं और आपका शुक्रिया कि आपने मुझे उन लोगों को धन्यवाद देने का मौका दिया जो सही मायने में इस पुरस्कार के हक़दार है। आपका बहुत बहुत धन्यवाद।"
ऋतिक हमेशा अपने उस खेल में सबसे आगे रहे हैं जब गुणात्मक के साथ-साथ मनोरंजक कंटेंट पेश करने की बात आती है। 'सुपर 30' में उनकी परफॉर्मेंस को उनके 2 दशक लंबे करियर में सर्वश्रेष्ठ में से एक माना जाता है।
A message from Hrithik to all the children out there. You can be the hope and the heroes in this fight. #indiavscorona #stayhomesavelives #indiafightscorona #hrithik #hrithikroshan
A post shared by Hrithikrules (Hrithik Roshan) (@hrithikrules_official) on Mar 26, 2020 at 11:26pm PDT

अभिनेता अक्सर खुद को किरदार में सहजता से ढालने का कड़ा प्रयास करते है और यह पुरस्कार उनकी इसी कड़ी मेहनत का नतीजा है! ऐसा कुछ भी नहीं है जो यह अभिनेता नहीं कर सकता है और ऋतिक ने अपने करियर में कई बार यह साबित किया है।

अन्य समाचार