आइसोलेशन में रह रहे विजय वर्मा ने सादगी से मनाया बर्थडे

ज़ोया अख़्तर की फ़िल्म 'गली बॉय' से चर्चा में आए अभिनेता विजय वर्मा ने रविवार को बहुत ही सादगी से अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. कोरोनावायरस लॉकडाउन के चलते वो अपनी ज़िंदगी के इस खास दिन को बेहद ही शांतिपूर्ण ढंग से मना रहे हैं.

#1yearofgullyboy also.. #happyvalentinesday ?
A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma) on Feb 14, 2020 at 12:16am PST

विजय ने आईएएनएस से कहा, "सोशल डिस्टेंसिंग के इस मौके पर इस साल मेरे जन्मदिन का जश्न बेहद ही शांत व चुपचाप रहा. बहरहाल, आपको यकीन हो या न हो, लेकिन मुझे सिर्फ अपने लिए एक दिन की तलाश थी. मैं निश्चित हूं कि मेरे परिवार के सदस्यों व दोस्तों ने वीडियो कॉल के माध्यम से मेरे लिए कुछ ख़ास योजनाएं ज़रूर बनाई होंगी."विजय इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में हैं, उन्होंने आईएएनएस ये भी बताया कि वो एकांत में अपना वक़्त कैसे गुज़ार रहे हैं.
@sancha_sancha @devs213 @coachmarinaaa @versatile_makeoversartist @nm_design_studio
A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma) on Jan 14, 2020 at 11:37pm PST

इस बारे में बात करते हुए विजय ने कहा, "सेल्फ आइसोलेशन ने मुझे ये सिखाया कि अपने साथ ज़्यादा से ज़्यादा से वक़्त कैसे बिताया जाए. इस पूरे समय में मैं स्क्रिप्ट्स पढ़ रहा हूं, घर को व्यवस्थित कर रहा हूं, घर के काम कर रहा हूं, अपने लिए खाना पका रहा हूं, ढेर सारी किताबें पढ़ रहा हूं और ओटीटी पर शोज़ देख रहा हूं. यह मेरे लिए हर दिन खुद में कुछ नया ढूंढ़ने जैसा है.
Portrait in Belgrade.
A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma) on Nov 20, 2019 at 2:22am PST

अपने अब तक के सफर के बारे में बात करते हुए विजय ने कहा, "हैदराबाद से पुणे और वहां से मुंबई तक का सफर मेरे लिए काफी रोचक रहा है. यहां तक आने के लिए मैंने बहुत मेहनत की है. जिस हिसाब से चीजें मेरे साथ हो रही हैं, वो बेहद ख़ास महसूस कराता है, सफर लंबा है. मैं बस अच्छा काम करते रहना चाहता हूं."
विजय के वर्कफ्रंट की बात करें तो विजय आने वाले दिनों में मीरा नायर की फ़िल्म 'ए सूटेबल बॉय' में नज़र आएंगे.

अन्य समाचार