अनुष्का ने किचन की कैंची से काटे विराट के बाल, चहल ने लिए 'फुलऑन' मजे

इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लोगों में खौफ है। कोरोना वायरस की वजह से ही भारत में लॉकडाउन हो रखा है और सभी सेलेब्स आइसोलेशन पर हैं। घर में होने पर कोई वर्कआउट का वीडियो शेयर कर रहे हैं तो कोई बर्तन या झाडू लगाते हुए वीडियो शेयर कर रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपने पति विराट कोहली के बाल किचन की कैंची से काट रही थीं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। उनकी इस वीडियो पर अब टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने काफी मजे लिए हैं।

अनुष्का शर्मा के इस वीडियो पर कोहली के बाल कटता देख युजवेंद्र चहल ने कमेंट किया है और उन्हें अपने कप्तान के बाल को कैंची से नहीं बल्कि ट्रिमर से काटने चाहिए। उन्होंने कमेंट कर लिखा कि भाभी, ट्रिमर आने दो फुल ऑन नो कैंची-पैंची। चहल ने ऐसा कमेंट जानबूझ कर किया, उनका कहना था कि अनुष्का कोहली के सिर के बाल को पूरी तरह से ट्रिम कर दें।
Bhabhi trimmer aane doh full on no kainchi painchi 藍 @AnushkaSharma @imVkohli
— Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal)
Bhabhi trimmer aane doh full on no kainchi painchi ?? @AnushkaSharma @imVkohli

अनुष्का शर्मा ने जो वीडियो शेयर किया था, उसमें विराट कहते हैं कि ये शानदार हेयरकट मेरी पत्नी ने किया है। विराट ये भी कहते हैं कि अनुष्का किचन की कैंची से बाल काट रही हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे दोनों इस मोमेंट को एंजॉय कर रहे हैं।
इससे पहले दोनों ने वीडियो शेयर कर फैन्स को एक साथ मैसेज दिया था। वीडियो में अनुष्का ने कहा था, 'कोरोना वायरस से जंग जीतने मे समय लगेगा और हौंसला लगेगा। कर्फ्यू का उल्लंघन ना करें क्योंकि ये महत्वपूर्ण है कोरोना वायरस से लड़ने के लिए।
एकता दिखाएँ, जीवन और देश बचाएँ @narendramodi pic.twitter.com/LCq2ieprxt
— Anushka Sharma (@AnushkaSharma)
एकता दिखाएँ, जीवन और देश बचाएँ ??@narendramodi pic.twitter.com/LCq2ieprxt

वहीं विराट ने कहा था, 'घर पर ही रहिए, अपने परिवार को और अपने आप को बचाइये कोरोनावायरस से। घर से निकलकर, मोर्चा बनाकर और शोर मचाकर कोरोनावायरस से जंग हीं जीती जा सकती है। आपकी एक लापरवाही की वजह से हम सबको और पूरे देश को चुकानी एक बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है। 21 दिनों तक घर के अंदर रहिए और देश को बचाइए।'

अन्य समाचार