लॉकडाउन के बीच ऋतिक रोशन ने एक्स वाइफ सुजैन संग अपने बेटे का बर्थडे मनाया

कोरोना की वजह से पूरा देश लॉकडाउन है. लेकिन इसी बीच बीते दिनों एक अच्छी खबर आई थी, कि एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान अपने दोनों बच्चों के साथ ऋतिक के घर आ गई हैं. बता दें कि सुजैन व ऋतिक को तलाक लिए बहुत ज्यादा समय हो गया है. लेकिन फिर ये दोनों अपने बच्चों के लिए हमेशा एक साथ दिखाई दे देते हैं. इन्हीं सब के बीच व लॉकडाउन के ऋतिक रोशन व सुजैन ने अपने 14 वर्ष के बेटे रेहान का जन्मदिन बड़े ही शानदार ढंग से मनाया. रेहान के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

कोरोना वायरस के चलते ऋतिक का परिवार रेहान के बर्थडे पर शामिल नहीं हो पाया. ऐसे में ऋतिक ने सभी को वीडियो कॉल पर एक साथ इकट्ठा किया. इसके बाद रेहान ने अपना बर्थडे केक काटा. ऋतिक ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं. अपने बेटे के जन्मदिन को खास बनाने के लिए ऋतिक-सुजैन ने अपने सारे घर को फोन व लेपटॉप सजाकर अपने सारे परिवार को एक साथ इकट्ठा किया.
सुजैन ने बेटे को बर्डथे विश करते हुए इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी पोस्ट लिखी, जिसके साथ उन्होंने ऋहान की तस्वीरों से बना एक वीडियो भी शेयर किया. सुजैन ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'मेरे बेटे के लिए हम कहां जाते हैं कोई नहीं जानता लेकिन मुझे बोलना है कि तुम, तुम्हारे रास्ते पर ही हो, 'वहां' सबसे अच्छा ये है कि वो वहीं है 14वें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं, मेरे चमकते सूरज की किरण. आज, कल व इसके भी परे तुम मुझे मेरे अंदर की गहराई तक पाओगे.

अन्य समाचार