Coronavirus Live: सेना में कर्नल रैंक के डॉ को हुआ कोरोना, JCO भी हुआ शिकार

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश में लगातार कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमितों की संख्या बढ़ता जा रही है, इस वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या एक हजार से ऊपर हो गई है। वहीं 25 लोगों की इस खतरनाक वायरस से मौत हो चुकी है। जबकि 88 लोग ठीक भी हुए हैं। हर दिन हर देश में कोई ना कोई कोरोना पॉजिटिव के सामने आ रहा है।

राज्य में बढ़ रहे है मामले महाराष्ट्र राज्य जो सबसे ज्यादा कोरोना वायरस से संक्रमित है वहां शनिवार को 14 नए मामले सामने आए हैं इसमें से 12 मुंबई के हैं और दो नागपुर से, इसके साथ ही राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 186 हो गया है। शुक्रवार को 28 लोगों का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है।
वहीं कर्नाटक में कोरोना पॉजिटिव मामले बढ़कर 81 हो गए हैं, शनिवार के दिन ही यहां 10 नए मामले और सामने आए वहीं राज्य में मरने वालों की संख्या 3 हो गई है, जबकि 5 लोगों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई।
PM-CARES फंड इस विश्वव्यापी महामारी से बचने के लिए देश में हर संभव कोशिश किए जा रहे हैं शनिवार को पीएम मोदी ने कोरोना से निपटने के लिए पीएम मोदी ने PM-CARES फंड गठन किया। इसमें कोई भी दान दे सकता है इसके अलावा गौतम बुध नगर के डीएम ने ऐलान किया है कि कोरोना संक्रमित लोगों को 28 दिन का वेतन अवकाश मिलेगा। बता दें तिकोनाकि कोरोना की मार झेल रहे गुरुग्राम में 5 मरीज ठीक हुए हैं वहीं फरीदाबाद में भी एक मरीज को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।
यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें
Coronavirus: शोध में सामने आए नये लक्षण, स्वाद क्षमता पर पड़ता है प्रभाव
कोरोना कहर: इटली का ये अस्पताल बना 'कोरोना अस्पताल', लाइनों में लगी हैं लाशें
भारत में कितनी लंबी है कोरोना की उम्र, क्या है खत्म होने के आसार? पढ़ें खास रिपोर्ट
कोरोना संक्रमण से बचाए अपने ऑफिस और फैक्ट्री को, अपनाएं ये आसान तरीके
कोरोना के खौफ के बीच बिहार सरकार का बड़ा फैसला, इन लोगों को होगा सीधा फायदा
कोरोना वायरस से लड़ने की मुहीम में भिड़े लाइफबॉय और डेटॉल, कोर्ट पहुंचा मामला

अन्य समाचार