अपराधियों ने सिवान के युवक को गोली मारी, पीएमसीएच रेफर

बाइक सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक कर दिया घटना को अंजाम

छाती के नीचे दायीं ओर लगी है गोली
संसू, जलालपुर : छपरा-बनियापुर रोड पर जलालपुर थाना क्षेत्र के धरान गांव में पेट्रोल पंप के समीप रविवार की सुबह बाइक सवार तीन अपराधियों ने एक बाइक सवार को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवक की पहचान सिवान जिले के जामोबाजार थाना क्षेत्र के डुमरी चंदन टोला निवासी नाजिर हुसैन अंसारी के 38 वर्षीय पुत्र अख्तर हुसैन के रूप में की गई है। गोली अख्तर की छाती के नीचे दायीं ओर लगी है।
कोलकाता से ट्रक पर सवार हो तरैया पहुंचे 65 लोग यह भी पढ़ें
स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची थाने की पुलिस ने घायल युवक को सीएचसी जलालपुर पहुंचाया। हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल में उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। घायल युवक ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा कोपा स्थित मदरसे में पढ़ता है। लॉकडाउन को देखते हुए वह अपने पुत्र को घर ले जाना चाहता था। इसके लिए वह अपने घर से भोर में ही बाइक से कोपा के लिए चल दिया। बनियापुर से जलालपुर के रास्ते चतरा बाजार होकर वह कोपा पहुंचना चाहता था। धरान गांव में शिवमंदिर के समीप एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने उसे रोकना चाहा। लेकिन वह रुका नहीं। तब उनलोगों ने पीछा करते हुए थोड़ी ही दूरी पर पेट्रोल पंप के समीप ओवरटेक कर अपराधियों ने उसे गोली मार दी। आसपास के लोगों को आते देख वे भाग गए। पुत्र ने पिता को चाकू घोंप गाड़ी से नीचे धकेला
संसू, तरैया (छपरा): तरैया के गंडार गाव में रविवार की रात एक युवक ने अपने पिता को चाकू घोंपकर गाड़ी से नीचे धकेल दिया। गंभीर स्थिति में जख्मी को मशरक पीएचसी में भर्ती कराया गया। आरोपित युवक व उसके भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जख्मी अधेड़ सिवान जिले के तेलहट्टा बाजार निवासी हाफिज मो करीमुल्लाह हैं। वे सिवान में ही युनानी कॉलेज में प्रोफेसर हैं।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि स्कॉर्पियो से मो इमरान उर्फ मुन्ना अपनी मां का शव लेकर पटना जा रहा था। गाड़ी में उसके पिता व एक बहन भी थीं। स्कॉर्पियो के साथ ही इमरान का छोटा भाई हमीदुर्रहमान बाइक से चल रहा था। रास्ते में किसी बात पर विवाद हो गया। इस बीच गाड़ी में बैठे इमरान ने पिता पर चाकू से वार कर दिया। इसके बाद घायल पिता को गाड़ी से धकेल दिया। यह देख पीछे चल रहे हमीदुर्रहमान ने उसका विरोध किया। इसपर दोनों भाई में विवाद हो गया। इस बीच ग्रामीण जुट गए। पुलिस को सूचना दी। इधर जख्मी को पीएचसी में भर्ती कराया। वहां से सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंची तरैया पुलिस आरोपित युवक व उसके एक भाई को गिरफ्तार कर थाने ले गई। उससे पूछताछ की जा रही है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार