5000 एमएएच बैटरी वाले फोन की कीमत है इतनी कम, जानें इसके बारे में

Redmi 8A स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है और इस फोन की कीमत 6499 रूपये है। इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। इस फोन को किस्तों पर भी खरीद सकते हो। इस पर एक्सचेंज आॅफर्स दिए जा रहे है। इस फोन में 2 जीबी की रैम दी गई है। फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। इसको गति देने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर दिया गया है। अब इसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-


इस फोन के बारे में आपको जानकारी दे तो इस फोन में दो कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा तो फोन के रियर में दिया गया है और इसके अलावा इस फोन में एक कैमरा सामने की तरफ यानी कि सेल्फी के लिए दिया गया है। इस फोन को बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जा सकता है।

इस फोन के रियर कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसके रियर में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और इसके अलावा इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.22 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसको एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा गया है।

इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 2 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में स्टोर करने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है।फोन में मैमोरी कार्ड स्लोट भी डाल सकते हो।

अन्य समाचार