6 जीबी रैम और 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है इस फोन में, जानें

Realme 6 Pro स्मार्टफोन को भारत में इसी साल लाँच किया गया था। इस फोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया था। इसके अलावा इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है। इस फोन को किस्तों पर खरीदा जा सकता है। इस फोन पर एक्सचेंज आॅफर्स दिए जा रहे है। इसके अलावा इस फोन में सेल्फी के लिए भी दो कैमरे दिए गए है जो कि अपने आप में काफी दमदार कैमरे माने जाते है-

इस फोन के कैमरे सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसके सामने वाले कैमरे सेंसर के बारे में जानकारी देते है तो इसमें दो कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा तो सेल्फी लेने के लिए 16 मेगापिक्सल का दिया गया है तथा दूसरा कैमरा सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है।

इस फोन के पाॅवर हाउस के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में 4300 एमएएच की बैटरी दी गई है। अब इसके पिछले कैमरे सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें एक कैमरा 64 मेगापिक्सल का दिया गया है। दूसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल कै दिया गया है। इसके अलावा इसमें 2 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है।

इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.6 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन को चार्ज करने के लिए इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इस फोन में 6 जीबी रैम व 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

अन्य समाचार