12+5+2MP कैमरे सेंसर वाले फोन की कीमत है 6,999 रूपये, जानें नाम

Realme C3 स्मार्टफोन को भारत में हाल ही में पेश किया गया था। इस फोन में कुल तीन कैमरे दिए गए है, एक कैमरा फोन के सामने की तरफ दिया गया है और दो कैमरे फोन के रियर में दिया गया है। इस फोन की कीमत तो 6,999 रूपये है। इसके अलावा इस फोन में पाॅवर फुल बैटरी दी गई है जिससे की फोन को ज्यादा देर तक पाॅवर देने में सक्षम है। अब इस फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको जानकारी देते है-

इस फोन की डिजाइन की बात करें तो ये फोन दिखने में काफी पतला दिखाई देता है और इसके अलावा इस फोन की डिस्प्ले की साइज 6.52 इंच की दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है, यानी कि इसकी स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। आजकल हर किसी स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने का मौका मिलता है। इस फोन पर एक्सचेंज आॅफर दिया जा रहा है। इस फोन में सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक कैमरा भी दिया गया है।

इस स्मार्ट फोन में सेल्फी वाला कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस स्मार्ट फोन के पिछले हिस्से के कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसमें दो कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा तो 12 मेगापिक्सल का दिया गया है तथा दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है।

अन्य समाचार