स्वरा ने सुनाई हिमांशू शर्मा से अपने ब्रेकअप कहानी, कहा- किसी ने धोखा नहीं दिया पर.

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने पूरे साल बाद अपने और हिमांशु शर्मा के बीच हुए ब्रेकअप पर खुलकर बातचीत की है। दरअसल स्वरा को उनके बेवाक अंदाज के लिए जाना जाता है। चाहे वह इसलिए अधिकार की बात हो या फिर उनके देश के सामाजिक और राजनीतिक विषय पर बात हो वह हर जगह बहुत ही साफ तरीके से अपनी बात को रखते हैं। लेकिन एक ऐसा मामला था जिस पर आकर अटक गई थी। बीते करीब 1 साल से स्वरा भास्कर ने अपने और हिमांशु शर्मा के ब्रेकअप को लेकर के कुछ नहीं कहा था।


हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड जगत की अंदर की खबर रखने वाले वेब पोर्टल पिंकविला से बातचीत के दौरान इस रहस्य से भी पर्दा उठाया है। स्वरा भास्कर ने कहा है कि अब हिमांशु और उनकी राहें अलग-अलग हैं। असल में यही प्रमुख कारण है कि वह दोनों अलग हो गए थे क्योंकि दोनों को दो दिशाओं में जाना है और स्वरा कहती हैं कि कई मर्तबा जीवन में ऐसे मोड आ जाते हैं। जब पार्टनर के स्कूल जाना चाहता है और आप का रास्ता किसी और होता है। ऐसे में कोई एक समझौता करके अपना रास्ता छोड़ दे तो रिश्ते टिक जाते हैं। लेकिन दोनों ही अपने रास्ते ना जाए तो वह रिश्ते बच नहीं पाते हैं।
स्वरा के मुताबिक उनके हिमांशु के रिश्ते में किसी ना किसी ने धोखा नहीं दिया। बल्कि दोनों के ब्रेकअप की असल वजह यही थी कि दोनों का सफर यहीं तक था दोनों ही अपने-अपने रास्ते में आगे बढ़ गए हैं। हालांकि स्वरा ने इस बात को स्वीकार है कि किसी रिश्ते से बाहर आना इतना आसान नहीं होता। हालांकि वह दौर से गुजर रही थी तो उनके पास के सभी लोगों ने उनका सहयोग किया था।

अन्य समाचार