Samsung स्मार्टफोन में दिया गया है 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा, जानें

Samsung Galaxy A50 स्मार्टफोन में 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन को किस्तों पर उपलब्ध कराया जा रहा है। इस फोन की कीमत 14,999 रूपये है। इस फोन को 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन को गति देने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। इस फोन में दमदार रैम दिया गया है। अब इसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

इस फोन के कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में 25 मेगापिक्सल का एक कैमरा दिया गया है और इसके अलावा इस फोन में 8 मेगापिक्सल, 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें सेल्फी लेने के लिए भी 25 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा सेल्फी लवर्स के लिए दिया गया है।

इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इसमें 6.4 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसकी स्टोरेज को 512 जीबी की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। इस फोन के रियर में एलडी फ्लैश दी गई है। इसको एक से अधिक रंग में उतारा गया है। इस फोन को स्टोरेज के आधार पर एक से अधिक वेरिएंट में उतारा जा सकता है।

अन्य समाचार