Samsung Galaxy M11 स्मार्टफोन की तस्वीरें लीक हुई, जानें इसके बारे में

Samsung Galaxy M11 स्मार्टफोन की तस्वीरे लीक हुई है, जिससे इस फोन को लेकर कई स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चल पाया है। फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में पेश किया गया है यानी कि इस फोन में 3 जीबी व 4 जीबी की रैम दी गई है। इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट को भी जगह मिल सकती है। फोन की कीमत को लेकर अभी तक कोई जानकारी नही मिल पायी है।

इस फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में उतारा जा सकता है यानी कि इस फोन में 4 जीबी व 3 जीबी की रैम दी जा सकती है। इसके अलावा फोन के रियर में 32 जीबी व 64 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। इस फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया जा सकता है।

इस फोन की लाँच ताऱीख को लेकर कोई सुचना नही मिल पायी है। इस फोन की स्टोरेज को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन की स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन की ग्राफिक्स से बनी तस्वीर सामने आयी है। जिससे इस फोन की डिजाइन के बारे में पता चलता है।

इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए जा सकते है जिसमें से एक कैमरा तो 13 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है और इसके अलावा इस फोन में एक कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन में 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

अन्य समाचार