दोहरे हत्याकांड में एक और आरोपित गिरफ्तार

कुल्हाड़ी से प्रहार कर दो सहोदर भाई की निर्मम हत्या के नामजद एक और आरोपित अजय रविदास को रविवार की देर रात को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि शनिवार की देर शाम पूर्व से चल रहे भूमि विवाद को लेकर सोखोदेवरा गांव निवासी बुधन रविदास के दो पुत्रों जितेंद्र रविदास और धर्मेंद्र रविदास की कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी गई थी। घटना की प्राथमिकी रविवार को मृतकों के एक अन्य भाई सातो कुमार के ब्यान पर दर्ज की गई थी। इसमें 17 लोगों को प्राथमिकी में आरोपित किया गया था। इसमें चार आरोपितों चमेलिया देवी, रिकू देवी ,प्रियंका देवी और अरुण दास को घटना के कुछ घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया गया था। जबकि रविवार की रात्रि गुप्त सूचना पर पांचवें आरोपित अजय रविदास को उसके गांव से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि शेष अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।
आज भगवान भास्कर को अ‌र्घ्य देंगे व्रती यह भी पढ़ें
-----------------
आश्रितों को बीडीओ ने दी सहायता राशि
- सहोदर भाइयों की हत्या की घटना के बाद सोमवार को बीडीओ संजीव कुमार झा ने मुख्यमंत्री पारिवारिक लाभ योजना के तहत दोनों के आश्रितों को आर्थिक सहायता दी। बीडीओने बताया कि मृतक जितेंद्र की विधवा पत्नी गुड़िया देवी और धर्मेंद्र की पत्नी प्रतिमा देवी को पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20-20 हजार रुपये का चेक दिया गया है। सोमवार को प्रखंड नाजिर राकेश कुमार ने लाभुक के घर जाकर सहायता राशि चेक के रूप में प्रदान किया। मौके पर स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि संतोष कुमार उर्फ योगी त्यागनाथ भी मौजूद थे।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार