लगातार 4 टेस्ट पॉजिटिव आने पर इमोशनल हुईं कनिका कपूर, अस्पताल में सता रही परिवार-बच्चों की याद

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना संक्रमण से जूझ रही हैं। लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में आइसोलेशन में हैं। वहीं उनका इलाज चल रहा है। कनिका के चार टेस्ट हो चुके हैं और चारों बार टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद वह काफी इमोशनल हो गईं हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह अपने घर जाने और बच्चों से मिलने के लिए बेताब नजर आ रही हैं।

इस पोस्ट में उन्होंने जिंदगी के बारे में भी कुछ लिखा है। कनिका का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अपनी पोस्ट में जिंदगी की कद्र करने का संदेश देते हुए कनिका ने घड़ी की एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर लिखा है, ''जिंदगी हमें समय का सही इस्तेमाल करना सिखाती है, जबकि समय हमें जिंदगी की कद्र करना सिखाता है।'' इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है, ''सोने जा रही हूं। आप सभी को अपना प्यार भेज रही हूं। आप सब सुरक्षित रहें, मेरी चिंता करने के लिए आप सभी का शुक्रिया, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं, मैं ठीक हूं। उम्मीद है कि मेरा अगला कोरोना टेस्ट नेगेटिव होगा।''
उन्होंने आगे लिखा कि अपने परिवार और बच्चों को बहुत मिस कर रही हूं, जल्द ही उनके पास जाने का इंतजार है। अपने इस पोस्ट पर उन्होंने कमेंट्स सेक्शन को बंद कर रखा है। मतलब उनके इस पोस्ट पर कोई कमेंट नहीं कर सकता। बता दें कि 9 मार्च को लंदन से लौटीं कनिका कपूर 20 मार्च को कोरोना वायरस के टेस्ट में पॉजीटिव पाई गई थीं। उनका दूसरा और तीसरा भी टेस्ट पॉजीटिव आया है।
Going off to bed. Sending you all loving vibes. Stay safe you guys ❤ Thank you for your concern but I am not in the ICU. I am fine. I hope my next test is negative. Waiting to go home to my kids and family ?❤ miss them!
A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on Mar 29, 2020 at 12:13pm PDT

रिपोर्ट्स की मानें तो 15 मार्च को ही कनिका लंदन से लखनऊ आई थीं और एयरपोर्ट के वॉशरूम में छिप कर निकल भागी थीं। उनके खिलाफ लापरवाही के मामले भी दर्ज किए जा चुके हैं।

अन्य समाचार