भोजपूरी अभिनेता ,और बीजेपी के सांसद रविकिशन ने तकनिशियनों को बांटा राशन

कोरोना वायरस से लडाई में पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया है और इसके चलते बहुत से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड रहा है और बॉलीवुड के स्टार्स इन सबकी मदद भी कर रहै है और भी बॉलीवुड से फिल्म निर्माता औऱ डायरेक्टर भी मदद कर रहै है ।

और अभी हाल ही में बीजेपी के सांसद और भोजपुरी सिनेमा के स्टार रविकिशन ने भी लोगों की मदद करने में अपने हाथ को आगे बढाया है। बता दें की रविकिशन उत्तर प्रदेश के गोरखपुर सीट से सांसद है और अभी हाल ही में रविकिशन ने भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करने वालों को अपने घर पर बुलाया और उन्हें राशन दिया।और रविकिशन ने इतना ही नहीं अगर कोई गोरखपुर में है और उसके पास खाने का राशन नहीं है तो रविकिशन ने एक हैल्पलाईन नंबर जारी किया है वह हेल्पलाइन नंबर है 9161606666 जी हां अगर आपके पास खाने का कोई भी राशन नहीं है तो आप इस नंबर पर कॉल कर सकते हो ।
इस नंबर पर कॉल करने से आपका एड्रेस नोट किया जाएगा और आपको जो भी आवश्यकता होगी वह उपलब्ध कराई जाएगी जी हां सही सुना आपने और रविकिशन ने इससे पहले 25 लाख रुपये के सैनिटाईजेशन पहले से ही दान में कर चुके है
और मेडिकल वालों को भी दिए है और कहा की इनके पैंसे नहीं लेना जो कोई भी लेने आए तो उसे फ्री में दे दिजिएगा। और बता दें की रविकिशन ने अभी हाल ही में अपने एक महिने की सैलेरी को पीएम राहत कोष में दान कर दी है।
लॉकडाउन में शाहिद कपूर ने अपनी बीवी मीरा राजपूत के लिए बनाया पैनकेक

अन्य समाचार