OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन के कैमरा सैटअप को लेकर जानकारी मिली

OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन को 15 अप्रैल को लाँच किया जा सकता है। इस फोन के रियर में टेलीफोटो कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन के रियर में एक से अधिक कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसमें से एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। इस फोन में सेल्फी के लिए पंच होल डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस फोन के स्पेसिफिकेशन को लेकर कई जानकारी सामने आ चुकी है जिसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन के कैमरे सेटअप के बारे में जानकारी मिली है जिसके बारे में कहा जा रहा है कि इस फोन में एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है,इसके अलावा इसमें तीन अन्य कैमरे भी दिए जा सकते है जिसमें से एक कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है, इसके अलावा इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इस फोन की ग्राफिक्स से बनी तस्वीरे सामने आयी है। इस फोन में सेल्फी के लिए तो कैमरा दिया जायेगा लेकिन कितने मेगापिक्सल का दिया जायेगा, इसके बारे में जानकारी नही मिली है। फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया जा सकता है।

इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन में 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में पंच होल डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस फोन की कीमत को लेकर जानकारी नही आयी है लेकिन इसके बारे में अभी जानकारी की इस फोन की भारत में कीमत कितनी होगी। अब देखना होगा कि इसकी कीमत कितनी होगी।

अन्य समाचार