Samsung Galaxy M01 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन लीक, इसमें हो सकती है 3 जीबी रैम

Samsung Galaxy M01 स्मार्टफोन में 3 जीबी की रैम दी जा सकती है। इस फोन को गीगबेंच की साइट पर लिस्ट किया गया है। इस फोन को गति देने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस फोन को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन में वाई-फाई सर्टिफिकेशन दी जा सकती है। इस फोन की लाँच तारीख को लेकर जानकारी सामने नही आयी है लेकिन कहा जा रहा है कि इसके बारे में भी जल्द जानकारी सामने आ सकती है-

इस फोन के कैमरे सेटअप के बारे में जानकारी दे तो इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए जा सकते है जिसमें से एक कैमरा तो काफी दमदार दिया जा सकता है। अनुमान लगाया जा सकता है कि इस फोन की कीमत दस हजार से कम हो सकता है। इसके रियर में एलईडी डिस्प्ले दी जा सकती है।

इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 2 जीबी की रैम दी जा सकती है, इसके अलावा इस फोन में स्टोर करने के लिए 16 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। इस फोन में 2.4GHz फ्रिक्वेंसी बैंड को सपोर्ट दिया जा सकता है। इस फोन में अगर माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया जायेगा तो फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

फोन के प्रोसेसर की जानकारी दे तो इस फोन में क्वालकॉम प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस फोन में डुअल सिम स्लोट दिया जा सकता है। इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा जा सकता है। फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया जा सकता है।

अन्य समाचार