6.5 इंच डिस्प्ले और 4 जीबी रैम के साथ आता है ये स्मार्टफोन, जानें

Realme 6 स्मार्टफोन को इसी साल लाँच किया गया था, इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। इस फोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन को किस्तों पर खरीदा जा सकता है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर दिया गया है जिसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी दे तो इस फोन को गति देने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। इसके अलावा इस फोन की डिजाइन भी काफी शानदार दी गई है। इस फोन को कई रंगों में उतारा गया है। इसके रियर में चार कैमरे दिए गए है। इस फोन में एलईडी डिस्प्ले दी जा सकती है।

इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन के पिछले हिस्से में कैमरा दिया गया है जिसमें से 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल व दो कैमरे 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इस स्मार्ट फोन में पंच होल डिस्प्ले दिया गया है जिसमें कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इसमें 6.5 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4300 एमएएच की बैटरी दी गई है।फोन में 4 जीबी रैम व 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

अन्य समाचार