करीना के लाड़ले तैमूर ने बनाई पेंटिंग, फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने बताया उन्हें घर का पिकासो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपने घर में हैं और अपने पति सैफ और बेटे के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आ रही हैं. करीना ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है. जिसके बाद से ही लगातार वह फोटोज शेयर कर रही हैं. अपने परिवार से जुड़े अपडेट्स शेयर करने की वजह से करीना लगातार सुर्ख़ियों में बनी हैं.

The only one I will ever allow to steal my frame... ???❤️❤️❤️
A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on Mar 6, 2020 at 10:36pm PST

हाल ही में करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पेंटिंग शेयर की है. जिसे उनके बेटे तैमूर ने बनाया है. इनकी बनाई इस पेंटिंग को शेयर करते हुए करीना ने तैमूर को 'घर का पिकासो' बताया. यह पेंटिंग किसी बीच की नजर आ रही है.
Sunny days will be here again soon... A day at the beach ??? #InhousePicasso #QuaranTimDiaries
A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on Mar 29, 2020 at 11:04pm PDT

करीना के इस फोटो पर 4 घंटे में 2 लाख 55 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. सभी तैमूर की इस क्रिएटिविटी की तारीफ कर रहे हैं. इससे पहले भी तैमूर ने एक पेंटिंग बनाई थी. जिसे उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने लिखा था- 'दुनिया तुम्हारी आइसक्रीम है माय लव'.

Courtesy
बता दें करीना के बेटे तैमूर अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीत चुके हैं. उनके हर फोटो पर यूजर्स के ढेरों लाइक्स होते हैं. उनके नाम से कई सोशल मीडिया अकाउंट्स बनाए जा चुके हैं. जहां से उनके ढेरों फोटोज वायरल होते हैं. बात करें करीना के वर्कप्लेस की तो आखिरी बार उन्हें 'अंग्रेजी मीडियम' फिल्म में देखा गया था. इस फिल्म में इरफ़ान खान और राधिका मदन लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म 13 मार्च को रिलीज हुई थी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई.
My boys doing their bit! Together, let's make the world a better place for us all. Play your part... #StayHome #StaySafe #JantaCurfew
A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on Mar 22, 2020 at 12:34am PDT

हालांकि इस फिल्म से पहले रिलीज हुई फिल्म 'गुड न्यूज़' को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म में अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी.

अन्य समाचार