शहंशाह के बाद अब अमिताभ बच्चन की इस सुपरहिट फिल्म का बनेगा रीमेक

दोस्तों पिछले काफी समय से बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में बायोपिक बनने का दौर चल रहा है। आने वाले दिनों में कई सारी बायोपिक फिल्में बनने वाली है। अब लगता है एक और ट्रेंड बॉलीवुड में स्थापित हो चुका है। वो है पुरानी फिल्मों के रीमेक बनाने का ट्रेंड। जी हां पिछले दिनों खबर आई थी कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म शहंशाह का एक बार फिर से बनाने का विचार किया जा रहा है। इतना ही नहीं ये भी कहा जा रहा था कि फिल्म में मुख्य किरदार के तौर पर अमिताभ बच्चन ही नजर आएंगे। अब अमिताभ बच्चन की एक और फिल्म के बनने को लेकर खबरें सामने आ रही है। खबर है कि सुपरहिट फिल्म शहंशाह के बाद अब फिल्म कालिया को लेकर खबर आ रही है कि उसे भी रीमेड किया जाएगा यानी फिल्म नए अंदाज में दोबारा बनाई जाएगी।

अगर हम बात करें फिल्म कालिया की तो इसमे अमिताभ बच्चन और परवीन बॉबी स्टारर फिल्म कालिया एक बार फिर दर्शकों को देखने के लिए मिलेगी। इस वक्त की आई ताता खबरों के अनुसार फिल्म शहंशाह के साथ साल 1981 में बनाई गई फिल्म कालिया को फिर से बनाने की बात कही है। फिल्म के प्रोड्यूसर ने बताया कि फिल्म मेकर्स की ओर से फिल्म कालिया को दोबारा बनाने की काफी डिमांड की जा रही है। वो इस फिल्म को एक बार फिर से बनाना चाहते हैं।
उन्होंने कहा कि वो इस फिल्म को बनाना चाहते हैं एक बार कोरोना वायरस का प्रभाव कम हो जाए। इसके बाद वो इस पर काम शुरू करेंगे। हालांकि ये जो भी खबरे सामने आई है इसमे कितनी सच्चाई है इसके बारे में आने वाले समय में पता ही चल जाएगा। वैसे क्या आप अमिताभ बच्चन की इन फिल्मों के रीमेक देखना चाहते हैं हमे अपने कमेंट में जवाब दे सकते हैं।

अन्य समाचार