बॉलीवुड डोनेशन: सोशल मीडिया पर यूजर ने पूछा, 'तीनों खान ने क्या दान किया'- इस एक्टर ने दिया जवाब

सोशल मीडिया पर कुछ ट्रोलर्स ने बॉलीवुड के तीनों खान और बिग बी अमिताभ बच्चन को आड़े हाथ लिया। उन्होंने ट्विटर पर पूछा आखिर सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान ने कोरोना जैसी घातक बीमारी के लिए क्या किया। इस पर एक्टर व प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने तीनों खान का बचाव किया।

लॉकडाउन: गर्भवती महिला 100 km बिना खाए पिए पैदल चलने पर मजबूर, अनुष्का शर्मा का दिल सहमा
कोरोना वायरस के चलते तमाम साउथ से लेकर बॉलीवुड सितारों ने केंद्र सरकार और राज्य सरकार की आर्थिक मदद की है। हाल में ही अक्षय कुमार ने 25 करोड़ की मदद कर के सभी के होश उड़ा दिए। इसके बाद से सोशल मीडिया पर तीनों खान और बिग बी के डोनेशन को लेकर पूछा जाने लगा। खैर सलमान खान और शाहरुख खान जैसे सितारें पहले ही दान कर चुके हैं।
निखिल द्विवेदी ने ट्विटर पर लिखा, सलमान खान और अमिताभ बच्चन बहुत ही मददगार इंसान है। सलमान खान तो बीईंग ह्यूमन के जरिए सारा साल गरीबों व जरूरतमंदो की मदद करते हैं।
निखिल द्विवेदी आगे लिखते हैं कि मुझे इस पर तब विश्वास हुआ जब पिछले साल मैंने इसे करीब से जाना। वहीं शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन भी काफी मददगार हैं।
सलमान खान ने लॉकडाउन में इंडस्ट्री 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की सीधे मदद करने का फैसला लिया।
शाहरुख खान को कई बार बता चुके हैं कि उन्हें चैरिटी और डोनेशन्स की बातें करना पसंद नहीं है। हाल में ही एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि वह दान कर चुके हैं। साथ ही लोगों से भी मदद करने की अपील की।
बता दें आमिर खान भी एक एनजीओ चलाते हैं। इस संस्था का नाम पानी फाउंडेशन है। ये बड़े पैमाने पर महाराष्ट्र के गांवों में पानी की कमी को लेकर काम करती है।

अन्य समाचार