पूर्व विधायक का फनी वीडियो वायरल, Lockdown को लॉकअप कहकर कोसा

बिहार के एक पूर्व विधायक अमरनाथ तिवारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल होने के बाद पूर्व विधायक ने इस वीडियो को लेकर अपनी सफाई दी है कि ये वीडियो उन्होंने सिर्फ मनोरंजन के लिए बनाया था. पूर्णिया के धमदाहा क्षेत्र के पूर्व विधायक अमरनाथ तिवारी के वायरल वीडियो (Ex-MLA Amarnath Tiwari Viral Video) में ऐसा बताया गया है कि उनकी पत्नी ने उन्हें घर में ही बांध रखा है. पत्नी उनसे कह रही है कि "दिनभर मोबाइल पर रहते हैं. वीडियो में व्यस्त रहते हैं." और वह गुहार लगा रहे हैं कि "नहीं, मैं अब नहीं मोबाइल छूऊंगा" और फिर मोदी जी को कोसते हुए कहते हैं कि "आप नहीं समझेंगे, आपकी पत्नी नहीं है."

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे
वीडियो में पूर्व विधायक यह बात बार-बार दोहराते हैं. साथ ही लॉकडाउन (Lockdown) को लॉकअप कहकर कोसते नजर आते हैं. हालांकि यह वीडियो वास्तव में उनकी प्रताड़ना का नहीं है, बल्कि उन्होंने इसे मजे के लिए बनाया था.

इस वीडियो को किसी इंतेखाब आलम ने अपने फेसबुक पेज पर डाल दिया, जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया. वायरल होने के बाद पूर्व विधायक परेशान हो गए और अब वह सफाई देते घूम रहे हैं.
पूर्व विधायक ने कहा कि उन्होंने इस लॉकडाउन में अपने पुराने साथियों के ग्रुप के लिए इसे बनाया था. लेकिन, एक नेता ने इसे वायरल कर दिया. उन्होंने इसके लिए आमलोगों से माफी भी मांगी है.
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेंटी के सदस्य इंतेखाब आलम ने भी एक प्रेस बयान जारी कर कहा, "फेसबुक पर पूर्व विधायक अमरनाथ तिवारी जी के वायरल वीडियो से किसी को ठेस पहुंची है तो माफी चाहता हूं."
देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे
उन्होंने कहा कि इस वीडियो को देखने से लगा कि किसी भी हालत में घर से बाहर नहीं जाने का संदेश दिया है और इसे बहुत अच्छे से दर्शाया गया है.
उन्होंने कहा, "मुझे भी वाट्सएप पर किसी ने यह वीडियो भेजा था. मैंने इसे फेसबुक पर इसलिए पोस्ट किया, ताकि कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप से के कारण सरकार ने सम्पूर्ण भारत के नागरिकों को लॉकडाउन में रहने का जो सख्त आदेश दिया है, उसे और मजबूती मिले."
-IANS
Subscribe to us to always stay in touch with us and get the latest news about our company and all of our activities!
Powered by Veegam Software Ptv Ltd.

अन्य समाचार