नागिन 4 में रश्मि देसाई के साथ सिद्धार्थ शुक्ला को ऑफ़र हुआ 'सांप' का रोल, सिद्धार्थ ने दिया एपिक रिप्लाई!

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की लोकप्रियता दिन-प्रति-दिन बढ़ती ही जा रही है । ऐसे में उनके फ़ैंस अपने चहेते स्टार को फ़िर से एक नए रूप में देखने के लिए उत्साहित हैं । इसलिए खबरों का बाजार गर्म है कि, बिग बॉस 13 के चर्चित प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई फ़िर से एक नए शो में साथ नजर आने वाले हैं । टीवी शो, दिल से दिल तक में एक दूसरे के अपोजिट नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के नागिन 4 में साथ नजर आने की खबरें जोर पकड़ रही हैं । जहां एक तरफ़ फ़ैंस एक बार फ़िर रश्मि और सिद्धार्थ को साथ देखने के लिए उत्साहित हैं वहीं अब सिद्धार्थ ने इस खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ी है ।

सिद्धार्थ शुक्ला ने नागिन 4 में आने की खबरों को बताया बेबुनियाद
बिग बॉस 13 के बाद रश्मि देसाई को एकता कपूर के लोकप्रिय शो नागिन 4 में शलाका का किरदार निभाने के लिए साइन किया गया । इसी के बाद खबरें आने लगी थी कि, उनके को-स्टार रह चुके सिद्धार्थ को भी नागिन 4 में एक रोल ऑफ़र हुआ । लेकिन जब एक रेडियो चैनल ने अपने लाइव इंटरव्यू में सिद्धार्थ से इस बारें में पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारें में अभी तक नहीं पता था । उनसे कभी इसको लेकर किसी ने संपर्क नहीं किया ।
इतना ही नहीं इसके बाद सिद्धार्थ ने हंसते हुए ये भी कहा कि, वैसे उनकी हरकतें सांपों वाली नहीं हैं । बहरहाल, फ़ैंस के लिए अब ये साफ़ हो गया होगा कि रश्मि और सिद्धार्थ फ़िलहाल तो साथ नजर नहीं आने वाले हैं ।
हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज का साथ में पहला सिंगल रिलीज हुआ था, 'भूला दुंगा' । इसके बाद सिड ने अभी तक अपने नए प्रोजेक्ट के बारें में कोई ऐलान नहीं किया है । क्योंकि उन्हें अपने लिए एक अच्छे प्रोजेक्ट का इंतजार है ।

अन्य समाचार