कोरोना लॉकडाउन के बीच संजय दत्त ने फैन्स से की खास अपील, शेयर किया वीडियो

कोरोना वायरस के चलते सरकार ने लॉकडाउन लागू करके लोगों को घरों से निकलने पर मना कर दिया है। सरकार लगातार लोगों से सुरक्षित रहने की अपील कर रही है। कई बॉलीवुड स्टार्स जैसे- अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, वरुण धवन, अमिताभ बच्चन आदि लगातार वीडियो और पोस्ट शेयर करके लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं।

अब संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करके लोगों से घरों में रहने को कहा है। उन्होंने वीडियो में कहा, 'नमस्कार, हमारा देश एक मुश्किल दौर से गुजर रहा है, बहुत ही मुश्किल दौर से, इसलिए हम सब को एक साथ मिलकर इसका सामना करना पड़ेगा और इस कोरोना वायरस को हमेशा के लिए हटाना पड़ेगा।'
वीडियो में संजय दत्त ने आगे कहा कि इसलिए मेरी विनती है आप सभी लोग सरकार के आदेश को फॉलो करें और घर से बाहर नहीं निकलें। संजय दत्त के इस वीडियो को डेढ़ लाख के आसपास लाइक्स मिल चुके हैं।
‪Let's do our bit by staying indoors as that's the only way to prevent #COVID19 from spreading. #StayAtHomeSaveLives #CoronavirusLockdown #Quarantined #WeAreInThisTogether #Coronavirus‬
A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on Mar 30, 2020 at 1:27am PDT

बता दें कि इससे पहले हाल ही में अक्षय कुमार ने लॉकडाउन के दौरान घरों से बाहर निकलने वालों पर नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने वीडियो शेयर कर कहा था कि यदि कुछ गलत बात निकल जाए तो माफ कर देना। अक्षय ने ही कोरोना के खिलाफ जंग में 25 करोड़ रुपए भी डोनेट किए हैं।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार