एलन मेरिल की कोरोना की वजह से हुई मौत, लिखा था फेमस सॉन्‍ग 'I Love Rock N Roll'

सोमवार की प्रातः काल हॉलीवुड व संगीत की संसार के लिए बड़ी दुखद रही है। प्रसिद्ध सॉन्‍ग 'आई लव रॉक एन रोल' के सॉन्‍ग राइटर एलन मेरिल अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। कोरोना वायरस के वजह से 69 की आयु में उनकी मृत्यु हो गई है। एलन वह शख्‍स थे, जिन्‍होंने न सिर्फ 'I Love Rock n Roll' सॉन्‍ग लिखा था बल्‍क‍ि उन्‍होंने ही इसे पहली बार परफॉर्म भी किया था। बाद में इस आइकनिक सॉन्‍ग को जोन जेट व 'द ब्‍लैकहार्ट्स' ने चुना था।

बता दें की एलन मेरिल एक सॉन्‍ग राइटर होने के साथ-साथ गिटारिस्‍ट भी थे। एलन के मृत्यु की समाचार उनकी बेटी लाउरा ने फेसबुक पोस्‍ट के जरिए संसार को दी है। एक लंबे पोस्‍ट में लाउरा ने भावुक होकर लिखा कि उनके पिता का कोरोना वायरस संक्रमण के वजह से मृत्यु हो गई है। लाउरा ने फेसबुक पर लिखा, 'कोरोना वायरस ने आज प्रातः काल मेरे पिता की जान ले ली। मुझे दो मिनट का समय दिया गया था, ताकि क‍ि मैं उन्‍हें आख‍िरी बार मिल सकूं। वह बहुत शांत दिख रह थे। जब मैं उनसे मिलकर बाहर आई तब भी मुझे उम्‍मीद थी क‍ि वह बच जाएंगे। '
मशहूर सॉन्ग राइटर एलन की मृत्यु की समाचार इंटरनेट पर आग की तरह फैली गई है। एलन व म्‍यूजिक के फैन्‍स उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं। जोन जेट ने भी एलन की फोटो ट्वीट करते उन पुराने दिनों को याद किया है, जब वह टीवी पर एलन के बैंड 'The Arrows' को परफॉर्म करते देखा करते थे।

अन्य समाचार