बिग बी ने ट्वीट कर पूछा, साल 2020 में है वायरस, क्या इसे कर सकते हैं डिलीट ?

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट

पूछा क्या साल 2020 को कर सकते हैं डिलीट ?
बिग बी बोले 2020 में है वायरस
प्रशंसक दे रहे जम कर प्रतिक्रिया
मुंबई- कोरोना वायरस ने दुनिया भर को हैरान कर रखा है। लगातार हो रही मौतों के चलते पूरी दुनिया भर के लोग परेशान है। ऐसे में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन लगातार सोशल मीडिया पर अपने ही अंदाज में लोगों का मनोबल बढ़ा रहे हैं। बिग बी लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिये जागरूक कर रहे हैं।
महानायक ने पूछा क्या साल 2020 को डिलीट कर सकते हैं हाल ही में बिग बी ने प्रशंसकों से पूछा ट्विटर पर पूछा है कि क्या हम साल 2020 को डिलीट कर सकते हैं , और नया रि- इन्सटॉल कर सकते हैं । उन्होने कहा है कि इस संस्करण में वायरस है। उन्होने अपनी एक फोटो भी शेयर की है जिसमे वो कम्प्यूटर के सामने बैठे हैं।
T 3484 - " Can we please delete the 2020 year and then reinstall it anew ? This version is with virus !" ~ Ef j
- Amitabh Bachchan (@SrBachchan) March 29, 2020
प्रशंसक भी जम कर दे रहे प्रतिक्रिया ​​​​​​ बिग बी के पोस्ट पर उनके चाहने वालों ने जमकर प्रतिक्रिया दी है। एक ने कहा है कि सजा राशन कार्ड को मिली- कसूर तो पासपोर्ट का था। वहीं एक यूजर ने अफोसोस जताते हुए प्रतिक्रिया दी है कि काश हम ऐसा कर पाते। लेकिन उम्मीद जताई कि अच्छे दिन फिर आएंगे। एक प्रशंसक ने कहा कि ऐस जरूर होगा बस हमें लॉकडाउन का पालन करना होगा। वही एक प्रशंसक ने कहा है कि इसकी आवश्यकता नहीं पड़ेगी क्यो कि हम एंटी वायरस हैं
करण के बेटे को लगता है बिग बी खत्म कर सकते हैं कोरोना, जूनियर बच्चन ने लिखा - Too Cute​
अमिताभ बच्चन इन दिनो लॉकडाउन के चलते अपने परिवार के साथ घर पर समय व्यतीत कर रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव बने हुए हैं। बिग बी का अंदाज ही कुछ निराला है, वो कुछ भी कहते हैं , कुछ भी करते हैं सारी दुनिया का ध्यान उन पर जाता है और लोग उन्हे हाथो हाथ लेते है | 77 साल की उम्र में सक्रिय बने रहना कोई आसान बात नहीं है। इस उम्र में जिजीविषा को बनाये रखते हुए संयमित दिनचर्या का पालन करना उनके व्यक्तित्व को खास बनाता है।

अन्य समाचार