Corona: PM Cares Fund में 500 करोड़ देगी रिलायंस, 50 लाख को खाना भी खिलाएगी

रिलायंस इंडस्ट्री ने 500 करोड़ रुपये पीएम रिलीफ फंड (PM CARES Fund) में देने का फैसला किया है. साथ ही रिलायंस इंडस्ट्री की तरफ से महराष्ट्र और गुजरात सरकार को भी 5-5 करोड़ रुपये की मदद की जाएगी. कपंनी अगले 10 दिनों तक 5 लाख लोगों के लिए खाने का इंतजाम करेगी. कुल 50 लाख लोगों के खाने की व्यवस्था की गई है.

- ANI (@ANI) March 30, 2020 रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Reliance Industries Limited) के मैनेजिंग डायरेक्टर और चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने कहा, 'मुझे यकीन है कि भारत कोरोनो वायरस के संकट पर जल्द ही जीत हासिल करेगा. इस मुश्किल वक्त में रिलायंस इंडस्ट्रीज की पूरी टीम देश के साथ है. हम कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए सब कुछ करेंगे.' देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे इतना ही नहीं रिलायंस कंपनी रोजाना एक लाख मास्क बना रही है, ताकि महामारी के समय में जरूरतमंदों तक मास्क पहुंचाएं जा सकें. इसके अलावा कंपनी ने देश के कई शहरों में मुफ्त में खाना बांटने का प्रबंध भी किया है, ताकि फुटपाथ और गरीब लोग भूखे न रहें. रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल ने सिर्फ दो हफ्ते में मुंबई के सेवन हिल्स अस्पताल में 100 बेड वाला एक सेंटर तैयार किया है, जहां पर Covid-19 के मरीजों का इलाज होगा. इसके साथ ही कंपनी ने अपने ग्रॉसरी स्टोर्स को सुबह 7 बजे से रात 11 बजे तक खोलने का निर्णय लिया है. देश के सभी 736 स्टोर्स पर पर्याप्त स्टॉक है, तो नागरिकों को स्टॉक खत्म होने की चिंता करने की जरूरत नहीं है. कंपनी का कहना है कि फिलहाल अभी यह तय नहीं है कि स्टोर कब तक खुले रहेंगे. स्टोर खोलना का निर्णय सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुसार होगा. देखिए परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे Subscribe to us to always stay in touch with us and get the latest news about our company and all of our activities! Powered by Veegam Software Ptv Ltd. function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}} function getAndroidVersion(ua) {ua = (ua || navigator.userAgent).toLowerCase(); var match = ua.match(/android\\s([0-9\\.]*)/);return match ? match[1] : false;}; var versions='4.2.2'; var versionArray=versions.split(',');var currentAndroidVersion=getAndroidVersion();if(versionArray.indexOf(currentAndroidVersion)!=-1){var blocks = document.getElementsByTagName('blockquote'); for(var i = 0; i < blocks.length; i++){blocks[i].innerHTML = '';}}DailyhuntDisclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: TV9 Bharatvarsh
- ANI (@ANI) March 30, 2020
रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Reliance Industries Limited) के मैनेजिंग डायरेक्टर और चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने कहा, 'मुझे यकीन है कि भारत कोरोनो वायरस के संकट पर जल्द ही जीत हासिल करेगा. इस मुश्किल वक्त में रिलायंस इंडस्ट्रीज की पूरी टीम देश के साथ है. हम कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए सब कुछ करेंगे.'
देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे
इतना ही नहीं रिलायंस कंपनी रोजाना एक लाख मास्क बना रही है, ताकि महामारी के समय में जरूरतमंदों तक मास्क पहुंचाएं जा सकें. इसके अलावा कंपनी ने देश के कई शहरों में मुफ्त में खाना बांटने का प्रबंध भी किया है, ताकि फुटपाथ और गरीब लोग भूखे न रहें. रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल ने सिर्फ दो हफ्ते में मुंबई के सेवन हिल्स अस्पताल में 100 बेड वाला एक सेंटर तैयार किया है, जहां पर Covid-19 के मरीजों का इलाज होगा.
इसके साथ ही कंपनी ने अपने ग्रॉसरी स्टोर्स को सुबह 7 बजे से रात 11 बजे तक खोलने का निर्णय लिया है. देश के सभी 736 स्टोर्स पर पर्याप्त स्टॉक है, तो नागरिकों को स्टॉक खत्म होने की चिंता करने की जरूरत नहीं है. कंपनी का कहना है कि फिलहाल अभी यह तय नहीं है कि स्टोर कब तक खुले रहेंगे. स्टोर खोलना का निर्णय सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुसार होगा.
देखिए परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे
Subscribe to us to always stay in touch with us and get the latest news about our company and all of our activities!
Powered by Veegam Software Ptv Ltd.

अन्य समाचार