कोरोना के डर से पहुंची अपने गांव! खेत में जाकर चलाने लगी ट्रैक्टर, दिए क्यूट पोज

आज पूरी दुनिया में कोरोनावायरस ने हाहाकार मचा दिया है । हर रोज इस वायरस के चलते कई लोग अपनी जान गवा रहे हैं । यही वजह है कि भारतीय सरकार अपनी तरफ से हर संभव प्रयास कर रही है। 21 दिन का लॉकडाउन भी जाहिर कर दिया गया है ताकि यह वायरस कम से कम फैल सके ।

कई ऐसे भी कलाकार है जो मुंबई छोड़ अपने गांव चले गए हैं । सुपरस्टार सलमान खान भी आजकल अपने फार्म हाउस पर ही समय बिता रहे हैं । आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो खुद अपने गांव में रहने लगी है ।
दरअसल हम जिस खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हो और कोई नहीं बल्कि सेफाली बग्गा है । इनका जन्म 1 जुलाई 1994 को दिल्ली में हुआ था, लेकिन फिलहाल वह अपने गांव जा चुकी है। जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान के पॉपुलर शो 'बिग बॉस सीजन 13' में भी सेफाली बग्गा ने पार्टिसिपेट किया था जिसकी वजह से इनको काफी लोकप्रियता हासिल हुई और आज वह सोशल मीडिया पर अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग बना चुकी है ।
खेत में जाकर चलाने लगी ट्रैक्टर
हाल ही में सेफाली ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की जिसमें वह अपने खेत के बीचो बीच ट्रैक्टर पर नजर आई है । आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि वह स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही है और ट्रैक्टर पर चढ़कर क्यूट पोज दे रही है हालांकि की कि उनको ट्रैक्टर आता नहीं है लेकिन यह सिर्फ तस्वीरें खिंचवाने के लिए किया है ।
जानकारी के लिए बता दे कि वह अपनी एंकरिंग के लिए भी जानी जाती है लोग इनकी खूबसूरती पर फिदा है इसके अलावा वो टिक टॉक पर भी अपनी मस्ती भरी वीडियो डालती रहती है कोरोना वायरस के डर के चलते वह आजकल सिटी को छोड़ गांव में ही अपना समय बिता रही है।

अन्य समाचार