कोरोना वायरस के चलते इस हीरोइन को खुद लगानी पड़ी झाड़ू, बिना मेकअप के हो गया ऐसा हाल

कोरोना वायरस ने इस कदर भारत में अपने पाव पसार रहा है कि इसने बॉलीवुड जगत के उन सितारों से भी घर का पूरा काम करवा लिया जिन्होंने आज तक कभी झाड़ू तक हाथ में नही उठाई थी। वही बॉलीवुड की सबसे फिट और हसीन अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी जो कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन की वजह से घर का काम करने के लिए मजबूर हो गयी। उन्होंने अपनी नोकरानी को भी छुट्टी दे दी है और अब शादी के बाद पहली बार उन्हें खुद घर का सारा काम करना पड़ रहा है। शिल्पा ने आज से पहले कभी 2 घंटे तक घर के बाहर झाड़ू नही लगाई और उनका ऐसा हाल हो गया।

कोरोना वायरस के कारण शादी के बाद पहली बार लगाई 2 घंटे झाड़ू कोरोना वायरस ने बॉलीवुड सितारों को पूरी तरह से काम पर लगा दिया। अपने घर में बंद सितारें घर में झाड़ू, पोछा, बर्तन धोने पर मजबूर है। वही शिल्पा शेट्टी ने शादी के बाद पहली बार झाड़ू हाथ में उठाई और 2 घंटे तक वो घर के बाहर अपनी जिम वेस्ट झाड़ू लगाती रही।
बिना मेकअप हो गया ऐसा हाल शिल्पा कुछ दिनों पहले ही एक बेटी की माँ बनी है और अब वो काम से पूरी तरह ब्रेक पर है। शिल्पा फिटनेस क्वीन है उन्होंने कभी इस तरह घर का काम नही किया, लेकिन लॉकडाउन ने उनसे झाड़ू तक लगवा लिया। शिल्पा अपने गार्डन में लगातार बिना मेकअप किये धुप में झाड़ू लगाती रही।
और बिना मेकअप उनका कुछ ऐसा हाल हो गया, वो गार्डन से सूखे पत्ते साफ करती रही और थकी हुई दिख रही थी। झाड़ू लगाने जे बाद उन्होंने गार्डन में पानी भी दिया और फिर अपना योगा करना नही भूली। फैंस भी उनका यह रूप देख खासे उत्साहित हो गए।

अन्य समाचार