Lockdown में भिंडी काटती दिखी सलमान खान की हीरोइन, तस्वीर शेयर कर बोली- कुछ भी करो लेकिन घर पर.

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से देश भर में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है। आम जनता के साथ-साथ बाॅलीवुड और टीवी स्टार्स भी इस समय अपने घर में कैद हो गए है। इसी बीच बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की हीरोइन डेजी शाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह भिंडी काटती दिखाई दी।इस वीडियो में आप देख सकते है कि डेजी भिंडी के साथ-साथ टमाटर काटती नजर आ रही हैं।

डेजी शाह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। उनके चाहने वाले इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। लुक की बात करें तो डेजी सिर पर टॉवल बांधे हाथ में चाकू लिए भिंडी काटती नजर आ रही हैं। तस्वीर में आप नका चेहरा काफी उतरा हुआ लग रहा है।
इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-'भिंडी से टमाटर की तरफ बढ़ते हुए। सेल्फ आइसोलेशन, कुछ भी करो, बस घर पर रहो।' उनकी इस पोस्ट पर कई बॉलीवुड कलाकारों ने कमेंट किया है। डेजी शाह की यह फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो डेजी शाह ने साल 2011 में कन्नड़ फिल्म 'बाॅडीगार्ड' से करियर की शुरुआत की थी। बाॅलीवुड करियर की बात करें तो डेजी साल 2014 में सलमान खान की फिल्म 'जय हो' में दिखीं थीं। इसके अलावा डेजी 'हेट स्टोरी 3', 'रेस 3' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

अन्य समाचार