लॉकडाउन: मरने से पहले लाइफ में एक बार जरूर देखें हॉलीवुड की बेस्ट फिल्में

क्या आप हॉलीवुड फिल्में को देखना पसंद करते हैं। तो आज हम आपके लिए अपने इस लेख में हॉलीवुड की सबसे टॉप फिल्मों की लिस्ट लेकर आए है। अगर आप वाकई में हॉलीवुड फिल्मों को देखना पसंद करते है तो इन फिल्मों को जरूर देखा होगा अगर नहीं देखा है तो तुरंत देख डालिए। क्योंकि इससे अच्छा मौका नहीं मिलने वाला इस वक्त देख में 21 दिनों का लॉकडाउन है तो ये आपके लिए एक अच्छा मौका है अपने समय को इस्तेमाल करने का।

टाइटैनिक जेम्स कैमरून की बहुचर्चित रोमांटिक फिल्म टाइटैनिक ने सभी रिकॉर्ड तोड़कर 11 ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किए थे। इस फिल्म में केट विंसलेट और लियोनार्डो डि कैप्रियो ने मुख्य भूमिका निभाई थी, फिल्म को दुनियाभर में सराहा गया था। अगर आपने अब तक ये फिल्म नहीं देखी है तो जरूर देख डाले।
द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स साल 2004 में आई फिल्म 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' पहली और अबतक का एकमात्र फैन्टसी फिल्म है जिसे सर्वश्रेष्ठ पिक्चर का अकादमी पुरस्कार मिला। ये फिल्म बेहद शानदार है। इतना ही नहीं ये फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में आती है।
बेन हर 1959 में आई फिल्म बेन हर ने हॉलीवुड को हिला दिया, ये 19वीं सदी के मध्य में आई ऐसी फिल्म थी जिसने उस दौर में अपनी एडिटिंग, इफेक्ट और रोमांचक सीन की वजह से पूरी दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींचा।
रोमियो और जूलियट रोमियो और जूलियट हॉलीवुड की सबसे रोमांटिक फिल्म है। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया, साथ ही दुनियाभर में शानदार कमाई की है। अगर आपने ये इसे नहीं देखा तो समझ लीजिए कुछ नहीं देखा।
द इंग्लिश पेशेंट द्वितीय विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित रोमांटिक फिल्म 'द इंग्लिश पेशेंट' ने कई अकादमी पुरस्कार जीते।

अन्य समाचार