उर्वशी रौतेला ने हॉट एंड बोल्ड बिकिनी अंदाज में दिया फैंस को कोरोना से बचने का सन्देश , पोस्ट वायरल इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या 35 मिलियन के पार होने पर नेहा कक्कड़ ने कही अपने दिल की बात

कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते एक तरफ जहां पूरे देश में लॉकडाउन घोषित किया गया वहीं सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज के पोस्ट लगातार वायरल हो रहे है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने एक तस्वीर शेयर की है , जो खूब वायरल हो रही है।


अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वो नीली बिकिनी में दिखाई दे रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उर्वशी ने कोरोनो वायरस प्रकोप के बीच अपने प्रशंसकों को एक संदेश भी दिया है।

जी हाँ , उर्वशी रौतेला ने अलग ही अंदाज में लोगों को कोरोना से बचने का सन्देश दिया है। उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा , 'मुस्कुराहट फैलाओ, रोगाणु नहीं।' उनकी इस तस्वीर पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिले है। इस तस्वीर पर कुछ ही घंटों में 12 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके है और फैंस ने हजारों कमैंट्स भी किये है।

उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया करते हुए, एक यूजर ने कमेंट, 'सुंदर'। एक अन्य ने लिखा, 'क्या मुस्कुराहट है'। कुछ समय पहले उर्वशी की यह तस्वीर मालदीव में ली गई थी। बावजूद इसके कि वह अभी तक बॉलीवुड अभिनेत्रियों की टॉप लिस्ट में नहीं हैं, उर्वशी सोशल मीडिया पर एक बड़ी सनसनी बनी रहती हैं।
ए दिन उर्वशी अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियो की बदौलत आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है। एक्ट्रेस अपने डांस वीडियो के साथ-साथ मजाकिया हरकतों की क्लिप भी साझा करती रहती हैं जो काफी हिट हैं।
फिल्म के मामले में बात करें तो उर्वशी को आखिरी बार मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म 'पागलपंती' में देखा गया था, अब उनको आने वाले समय में कॉमेडी ड्रामा 'वर्जिन भानुप्रिया' में देखा जाएगा।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या 35 मिलियन के पार होने पर नेहा कक्कड़ ने कही अपने दिल की बात

अन्य समाचार