'बिग बॉस' फेम आरती सिंह को घर का कार्य करने में नहीं हो रही है कोई दिक्कत

बिगबॉस’ की प्रतिभागी अभिनेत्री आरती सिंह लॉकडाउन की अवधि के दौरान घर में अकेले ही वक्त काट रही हैं. वहीं कुछ लोगों को इस बात से भी कठिनाई है कि घर के कार्य में उनका हाथ बंटाने के लिए कोई नहीं है, जिससे उन्हें कठिनाई आ रही है. हालांकि आरती सिंह को ऐसी कोई समस्या नहीं आ रही है.

उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने हाथ में झा़ड़ू थाम रखा है व घर की सफाई करने में लगी हैं. वीडियो में आरती कह रही हैं, “मैं घर के कामों में अपनी मां की मदद करते हुए बड़ी हुई हूं. इसलिए चाहे घर की सफाई हो या खाना पकाने की बात हो मैंने यह सब एक किशोरी के रूप में किया है.
तो, मदद नहीं मिलना मेरे लिए कोई बड़ी बात नहीं है. मेरे लिए सबसे बड़ी चिंता परिवार से दूर रहना व यह सुनिश्चित करना है कि हर कोई सुरक्षित रहे.” वह आगे कह रही हैं, “मैं खाना बना सकती हूं, सफाई कर सकती हूं व वह सब कर सकती हूं, जिसकी आवश्यकता है, इसलिए ‘बिग बॉस’ के घर में भी मैंने कभी किसी समस्या का सामना नहीं किया. मुझे इस बात की कोई चिंता नहीं थी कि मैं ये सारे कार्य कैसे करुंगी, क्योंकि मैं ये सब करते हुए बड़ी हुई हूं, विदेश में भी लोग ऐसे ही कार्य करते हैं, क्योंकि वहां नौकरानियां व घरेलू सहायिकाओं की कोई अवधारणा नहीं.

अन्य समाचार