रेमो डिसूजा अब डांस पर आधारित फिल्में नहीं बनाएंगे, सामने आई ये बड़ी वजह

डायरेक्टर रेमो डिसूजा की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. अब बताया जा रहा है कि उन्होंने डांस मूवी नहीं बनाने का निर्णय किया है. उनकी नजर अब स्पोर्ट्स ड्रामा या फिर एक्शन जॉनर की फिल्मों पर हैं. अपने पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए रेमो डिसूजा ने यह फैसला लिया है.

एक साक्षात्कार के दौरान रेमो ने बताया कि वैसे के लिए वह डांस फिल्में नहीं बनाएंगे. उन्होंने कहा, 'मेरी अगली फिल्म स्पोर्ट्स ड्रामा होगी या फिर एक एक्शन फिल्म होगी. मैं अब कोई डांस फिल्म नहीं करूंगा. मैं वैसे एक साथ दो स्क्रिप्ट पर कार्य कर रहा हूं. दोनों कहानियां मुझे बहुत पसंद आई व ये मेरे दिल के बहुत ज्यादा करीब है. मैं अगले महीने अप्रैल में यह तय करूंगा कि किस फिल्म पर मुझे सबसे पहले कार्य करना है.'
बता दें कि रेमो की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में वरुण धवन व श्रद्धा कपूर ने कार्य किया था. हालांकि, दर्शकों से इस फिल्म को कुछ खास प्यार नहीं मिल पाया. यही वजह थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई. क्रिटिक्स से भी फिल्म को मिली जुली रिएक्शन मिली थी. खैर, इस समय वरुण अपनी नयी फिल्म कुली नंबर 1 की तैयारी में जुटे हैं. हालांकि, कोरोना के चलते फिल्म से जुड़े सभी कार्य वैसे के लिए बंद कर दिए गए हैं.

अन्य समाचार