कनिका कपूर को आई परिवार की याद, कहा- मुझे बच्चों के पास जाना है...

कनिका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में वक्त और जिंदगी को लेकर लिखा हुआ है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कनिका ने लिखा, श्सोने जा रही हूं।

आप सभी को अपना प्यार भेज रही हूं। सेफ रहें...आप सभी का मेरी चिंता करने के लिए शुक्रिया, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूं और उम्मीद है कि मेरा अगला कोरोना टेस्ट नेगेटिव होगा। अपने बच्चों और फैमिली के पास जाने का इंतजार है. मैं उन्हें बहुत मिस कर रही हूं। वहीं कनिका ने जो पोस्ट शेयर किया है उस पर लिखा है, श्जिंदगी हमें समय का सही इस्तेमाल करना सिखाती है. वहीं समय हमें जिंदगी की कद्र करना सिखाता है।
कनिका लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस में वे डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। वह 20 मार्च 2020 को वहां भर्ती हुई थीं। कनिका पर 3 थ्प्त् भी दर्ज है। अभी हाल ही में कनिका की तीसरी रिपोर्ट आई थी जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव निकली थी।
अब कनिका और फैन्स सबको उम्मीद है कि अगली रिपोर्ट में वे कोरोना नेगेटिव निकलें। बता दें कि कनिका ने खुद अपने पॉजिटिव की बात सोशल मीडिया पर बताई थी, लेकिन हाल ही में उन्होंने वो पोस्ट भी डिलीट कर दिया।

अन्य समाचार